Haryana News : हरियाणा में एरिया सेल्स मैनेजर के साढ़े 8 साल के बेटे की हत्या, बदमाशों ने अपहरण कर मांगें थे रूपए, जानिए क्या व कहां का है मामला 

Haryana News : हरियाणा में एरिया सेल्स मैनेजर के साढ़े 8 साल के बेटे की हत्या, बदमाशों ने अपहरण कर मांगें थे रूपए, जानिए क्या व कहां का है मामला 
X

Haryana News : हरियाणा के सोनीपत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर बदमाशों ने पैसे खातिर एक एरिया सेल्स मैनेजर के साढ़े 8 साल के बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार की है। बच्चे के शव को टीडीआई (TDI) सिटी के बेसमेंट में पानी के ड्रम में डाल दिया गया।

शव पर गला दबाने और सिर में चोट के 15-16 निशान मिले हैं। घर में धमकी भरा पत्र फेंक कर परिजनों से 6 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस बच्चे के अपहरण और फिर हत्या को लेकर छानबीन में लगी है।

बताया गया है कि पेटीएम में एरिया सेल्स मैनेजर अजीत त्रिपाठी अपने परिवार के साथ मुरथल के पास टीडीआई एस्पानिया कुमासपुर के फ्लैट में रह रहा है। सोमवार सांय उनका साढ़े 8 साल का बेटा अर्जित उर्फ हन्नू फ्लैट के बाहर सोसाइटी में ही बच्चों के साथ खेलने के लिए आया था।

इसके बाद वह गायब हो गया। इस बीच उनके फ्लैट के आंगन में एक पत्र मिला, जिसमें हन्नू को छोड़ने की एवज में 6 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। इससे हड़कंप मच गया।

बेटा प्यारा या पैसा बताओ

फिरौती के लिए डाले गए पत्र में लिखा गया था कि तुम्हारा बेटा हमारे पास है। उसे जिंदा देखना चाहते हो तो तुम्हारे पास आज रात तक का समय है। 6 लाख रुपए लेकर टीडीआई रॉयल के गेट नंबर 2 के सामने खड़ा हो जाना। वहां सुबह 5 AM पर मिला चाहिए। वहां मेरा आदमी तुमसे पैसे ले लेगा 5 AM तक।

मेरी तुम्हारे उपर पूरी नजर है। अगर तुमने पुलिस को बताया या किसी को कुछ भी कहा तो मैं तुम्हारे बेटे को सीधा उपर पहुंचा दूंगा। मेरा आदमी के पैसे लेकर आते ही 6 AM तक तुम्हारा बेटा तुम्हारे पास पहुंच जाएगा। अब तुम्हारे हाथ मे है कि पैसा प्यारा है या फिर बेटा।

रात भर की बच्चे की तलाश

परिजनों ने बच्चे के गायब होने और फिरौती मांगने की सूचना पुलिस को दी। साथ ही आसपास के लोगों के साथ मिलकर बच्चे की खोजबीन के प्रयास शुरू किए गए। कोई पता नहीं चला।

बहालगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की। इस बीच पता चला कि वह सोसाइटी में एक किशोर के साथ खेल रहा था।

वह भी गायब है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए, लेकिन देर रात तक बच्चे का कोई पता नहीं चला।

बेसमेंट में मिला बच्चे का शव

सुबह बच्चे की तलाश शुरू की गई। इस बीच बच्चे की तलाश करते हुए पुलिस व परिजन टीडीआई सिटी के बेसमेंट में पहुंचे तो बच्चे का शव पानी के ड्रम में मिला। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और सबूत जुटाए।

बच्चे की हत्या से परिवार में हा हाकार मच गया। बच्चे की हत्या सिर में चोट मार कर की गई है। सिर में चोट के 15 से अधिक निशान मिले हैं।

तबादले के बाद आए थे सोनीपत

अजीत त्रिपाठी मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला सिद्धार्थ नगर की तहसील डुमरियागंज के गांव वीरपुर-रतनपुर के रहने वाले हैं। पेटीएम में एरिया सेल्स मैनेजर हैं।

लखनऊ के जानकीपुर में रहते थे, लेकिन तबादला होने के बाद वे दिसंबर, 2022 में सोनीपत आए थे।

वे परिवार के साथ फरवरी महीने से गांव कुमासपुर स्थित टीडीआई एस्पानिया में फ्लैट में रह रहे थे।

पुलिस ने शुरू कर दी है जांच

बहालगढ थाना के एसएचओ ऋषिपाल ने बताया कि बच्चे के अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में लगी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जल्द ही पूरे मामले से पर्दा उठाया जाएगा।

Tags:
Next Story
Share it