फतेहाबाद: डॉक्टर और मेडिकल करवाने आए व्यक्ति के बीच हाथापाई, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

डॉ. राकेश कसवां ने इस मामले में लिखित शिकायत दी है और व्यक्ति ने शिकायत न लिखे जाने का हवाला दिया है।

फतेहाबाद: डॉक्टर और मेडिकल करवाने आए व्यक्ति के बीच हाथापाई, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए आरोप
X

पुलिस मौके पर पहुंची, डॉक्टर ने दी लिखित में शिकायत

हरियाणा के फतेहाबाद में सिविल अस्पताल में बुधवार दोपहर को हंगामा हो गया। बुधवार दोपहर को अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ विभाग में डॉक्टर और भतीजे का दिव्यांग मेडिकल करवाने आए एक व्यक्ति के बीच हाथापाई हो गई। दोनों ने ही एक दूसरे पर हाथापाई और थप्पड़ मारने के आरोप लगाए।

इस मामले की सुचना मिलते ही 112 टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बतादें कि, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. राकेश कसवां ने इस मामले में लिखित शिकायत दी है और व्यक्ति ने शिकायत न लिखे जाने का हवाला दिया है। व्यक्ति को टीम 112 साथ ले गई।

बतादें कि, सिधानी गांव निवासी जरनैल सिंह ने आरोप लगाया कि, उसका भतीजा दबा आंख से दिव्यांग है। पेंशन के लिए उसका प्रमाण पत्र बनवाना है और इसीलिए अस्पताल में आए थे। डेढ़ माह पहले आए थे और वापस भेज दिया गया। इसके बाद आज फिर दोबारा आए हैं। नेत्र रोग विशेषज्ञ के पास जांच के लिए गए तो उसने फिर से जांच के लिए कहा, जबकि जांच पहले भी हो चुकी थी। इस बात का जब उसने विरोध किया तो उसने कहा कि चंडीगढ़ भेजा जाएगा।

इसके बाद डॉक्टर ने कहा, यहां से चले जाओ, जब उसने विरोध किया तो डॉक्टर ने थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इसके बाद इस मामले की सुचना पुलिस को दी गई।

डॉ.राकेश कसवां, नेत्र रोग विशेषज्ञ ने बताया कि, आंख के मेडिकल के लिए एक व्यक्ति आया था जो कि पहले भी आया था। जांच करने पर पता चला कि वह झूठ बोल रहा है जबकि उसे दिख रहा है। इसके चलते दोबारा बुलाया गया था। बुधवार को दोबारा आया, उसे कहा कि आप चेक करवाकर आएं लेकिन उसके साथ आए व्यक्ति ने चेक करवाने से मना कर दिया और जोर-जोर से बोलना शुरू कर दिया। जब उसे रोका गया तो उसने कमीज पकड़ लिया और थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। मैंने उसे थप्पड़ नहीं मारा है सिर्फ हाथ पकड़ा था।

ApnaPatrakar

Tags:
Next Story
Share it