Sirsa: खेड़ी गांव से ग्राम पंचायत चुनाव लाइव

Sirsa: खेड़ी गांव से ग्राम पंचायत चुनाव लाइव
X

अब तक डाले जा चुके हैं 1800 में से 1100 वोट

सिरसा जिला के राजस्थान की सीमा से सटे खेड़ी गांव मे ग्राम पंचायत के सरपंच पद के उम्मीदवार हेतु बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है। खेड़ी गांव में सरपंच पद के उम्मीदवार के रूप कुतन जांगड़ा, जगन सिंह, महावीर सिंह साहू, मांगेराम, सुरेश पूनिया के साथ कुल 5 उम्मीदवार मैदान में हैं। आपको बता दें कि गांव खेड़ी में 10 वार्डों में सभी पंच पहले ही सर्वसम्मति से चुन लिए गए हैं।

खेड़ी गांव

9 नवंबर को डाले गए थे जिला परिषद और ब्लॉक समिति के वोट:
जिला परिषद ब्लॉक समिति के उम्मीदवारों के लिए बीते 9 नवंबर को खेड़ी के मतदाताओं ने वोट डाला था। आपको बता दें कि ब्लॉक समिति में खेड़ी और कुम्हारिया 2 गांव आते हैं। ब्लॉक समिति के लिए खेड़ी गांव से मांगेराम पूनिया के साथ 2 उम्मीद्वार कुंम्हारिया गांव से थे। जिला परिषद और ब्लॉक समिति के लिए हुए मतदान में खेड़ी गांव से 91% के लगभग मतदान हुआ था।

खेड़ी गांव

ग्राम पंचायत चुनाव में खेड़ी गांव में जिला परिषद और ब्लॉक समिति की तुलना में ज्यादा मतदान होने की उम्मीद:
जिला परिषद और ब्लॉक समिति के लिए पहले ही वोट डाले जा चुके हैं। आज खेड़ी गांव में सरपंच पद हेतु वोट डाले जा रहे हैं। खेड़ी गांव के मतदाता इस चुनाव को एक त्यौहार के रूप में मना रहे हैं। जिसे देख कर लग रहा है कि इस बार जिला परिषद और ब्लॉक समिति में हुए मतदान की तुलना में ग्राम पंचायत चुनाव में ज्यादा वोट पड़ने की उम्मीद है। खेड़ी गांव में 1800 के लगभग मतदाता है। मतदाताओं के वोट डालने हेतु गांव के सरकारी स्कूल में 2 बूथ बनाए गए हैं।

अपना पत्रकार टीम को मिली जानकारी के अनुसार अभी तक 1800 में से 1100 के लगभग वोट डाले जा चुके हैं।

ApnaPatrakar

Tags:
Next Story
Share it