लियोन एडवर्ड्स ने यूएफसी ताज को बरकरार रखने के लिए कमरू उस्मान को फिर से रिटेन किया

लियोन एडवर्ड्स ने यूएफसी ताज को बरकरार रखने के लिए कमरू उस्मान को फिर से रिटेन किया
X

UFC fight crown 2023

लंदन - लियोन एडवर्ड्स ने पहली बार स्वीकार किया था कि उन्होंने आठ महीने पहले कमरू उस्मान के खिलाफ अपने वेल्टरवेट टाइटल फाइट में एक भयानक प्रदर्शन किया था। वह UFC 286 में उस्मान के खिलाफ काफी बेहतर बने।

एडवर्ड्स (21-3) ने लंदन में O2 एरिना में घरेलू दर्शकों के सामने शनिवार को UFC की 170 पाउंड चैंपियनशिप का अपना पहला बचाव दर्ज किया, स्कोरकार्ड पर बहुमत का फैसला हासिल किया। दो जजों ने एडवर्ड्स के पक्ष में पांच राउंड के टाइटल बाउट में 48-46 का स्कोर बनाया, जबकि तीसरे ने 47-47 से ड्रा खेला।

उस्मान ने कहा, 'मैं जानता था कि यह करीबी मुकाबला था। "महान खेल योजना। मैंने हमेशा इसे शुरू से ही कहा है, मुझे पता था कि मैं लियोन को फिर से देखूंगा और मैंने नहीं किया। मैं उसे फिर से देखूंगा। मैंने हमेशा उसे वह सब कुछ दिया है जो वह करने में सक्षम है। वह मेरे जैसा है। यह उसके खून में है। बहुत सम्मान, लंदन। आपके पास अपने आप को एक महान चैंपियन है। "

एडवर्ड्स, जो जमैका में पैदा हुए थे और अब बर्मिंघम, इंग्लैंड से लड़ रहे हैं, ने वास्तव में अपने विरोधी कुश्ती के साथ लड़ाई की जटिलता को बदल दिया। एडवर्ड्स ने कहा, की उन्होंने उस्मान को कुशल स्ट्राइकिंग के साथ जारी रखा। उन्होंने अपनी आक्रामकता को धीमा करने के लिए उस्मान के शरीर और पैरों पर किक का इस्तेमाल किया, जबकि कभी-कभी लेफ्ट किक को अपने सिर पर उठाते थे। एडवर्ड्स ने अपनी नॉकआउट जीत के बाद एक मुहावरा गढ़ा, अंग्रेजी भीड़ ने कहा, "हेड शॉट, डेड,"।

अपना पत्रकार


Tags:
Next Story
Share it