Sheryl Lee Ralph: अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न खुलासा करते हुए रोने लगी कहा- सब देखते रहे तमाशा

Sheryl Lee Ralph: Sheryl's pain spilled while disclosing the rape with her, said

Sheryl Lee Ralph: अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न खुलासा करते हुए रोने लगी कहा- सब देखते रहे तमाशा
X

Sheryl Lee Ralph: होलीवूड एक्टर्स

शेरिल ली ने हाल ही में, अपने साथ घटी एक ऐसा वाक्य बताया था, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। शेरिल हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। तो इनके कड़वे सच से आप को भी रूबरू करते है. जिसे सुनकर आप भी दांग रह जायँगे .

(फाइल फोटो ) Sheryl Lee Ralph hollywood actres

बॉलीवुड हो चाहे हॉलीवुड सेक्सुअल हैरेसमेंट हर एक इंडस्ट्री का बहुत बड़ा काला सच है। इंडस्ट्री में आए दिन कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं , जो इस लेकर अपनी आवाज उठा चुकी हैं। अब इस लिस्ट में हॉलीवु़ड में बहुत बड़ा नाम जुड़ गया है, जिस खबर ने पूरी हॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। शेरिल ली ने हाल ही में, अपने साथ घटी एक ऐसी घटना का जीकर किया, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। शेरिल हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। तो चलिए जानते हैं कि शेरिल किस दर्दनाक किस्से के बारे में आप को भी बतातेहै।

सेक्शुअली हैरेस का शिकार हुई थीं शेरिल

हाल ही में, हॉलीवुड अभिनेत्री शेरिल एक पॉडकास्ट कार्यकर्म में शिरकत की थी। इस प्रोग्राम में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक लगभग सभ बातें शेयर की थी। इसी दरमियान उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि कैसे एक फेमस जज ने उन्हें सेक्शुअली हैरेस करते हुए उसके साथ गलत बर्ताव किया था। शेरिल ने कहा, 'नेटवर्क के एग्जीक्यूटिव को भी इस बात की जानकारी थी, लेकिन वह चुप रहे। यहां तक कि कोई कुछ नहीं बोला बस इसलिए ताकि उनकी गलत इमेज ना बने।

'शो के जज ने ही ही उठाया था फायदा

शेरिल ने नम आखो से बोलते हुए कहा की, ‘मैं एक सार्वजनिक जगह पर थी। एक टेलीविजन शो के लिए शूट कर रही थी। शूटिंग के दौरान ही वह जज मेरे पास चलकर आया और उसने मेरी गर्दन को पीछे से पकड़ लिया। मैंने डर कर पीछे देखा तब तक उसकी गंदी जीभ मेरी गर्दन पर थी। हम दोनों एक ही नेटवर्क में साथ में काम करते थे। वहां मेरे साथ यह होते सब ने देखा, लेकिन किसी ने भी अपनी आवाज नहीं उठाई। सबने बस मेरे साथ होता यह तमाशा देखा था।’

जज का नाम नहीं बताया

शेरिल ने इस बात को आज ही सब के बिच में क्यों लेकर आयी यह बात करते हुए उसने कहा, 'मैं उस समय चुप थी क्योंकि तब मेरे अंदर इतनी हिम्मत नहीं थी। आज जब मैं एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां लोग मेरी बात का भरोसा करेंगे तो इसे लेकर बात कर रही हूं।' हालांकि, एक्टर्स ने जज का नाम लेने से मना कर दिया था .

apnapatrakar

Tags:
Next Story
Share it